बिहार विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी की रैली में आतंकी और नक्सली हमले का खतरा, अलर्ट जारी

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी (PM Modi) की 23 अक्टूबर को 3 रैलियां हैं। इस दौरान वह बिहार में 7 घंटे से ज्यादा समय बिताएंगे।

PM Modi

जिलों को अलर्ट करते हुए कहा गया है कि आतंकी सुरक्षाबलों और पुलिस की वर्दी में भी आ सकते हैं। इसके अलावा पीएम मोदी (PM Modi) को नक्सलियों और उल्फा से भी खतरा बताया गया है।

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी (PM Modi) की 23 अक्टूबर को 3 रैलियां हैं। इस दौरान वह बिहार में 7 घंटे से ज्यादा समय बिताएंगे। लेकिन अब खबर सामने आई है कि इन रैलियों के दौरान आतंकी और नक्सली हमलों का खतरा है। इसी वजह से आईजी ने संबंधित जिलों के डीएम, एसपी और अन्य अधिकारियों को अलर्ट किया है।

खतरे को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी की सुरक्षा कड़ी करने की कवायद शुरू कर दी गई है। पुलिस मुख्यालय से आईजी (सुरक्षा) ने संबंधित जिलों से इस मामले में कड़ी नजर रखने के लिए कहा है। उन्होंने आशंका जताई है कि पाकिस्तानी मूल का रसूलपति और शाहिद उर्फ बिलाल पीएम मोदी के काफिले में विस्फोटक वाहन या IED का इस्तेमाल कर सकता है।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 75 लाख के पार, 24 घंटे में आए 55,722 नए केस

जिलों को अलर्ट करते हुए कहा गया है कि आतंकी सुरक्षाबलों और पुलिस की वर्दी में भी आ सकते हैं। इसके अलावा पीएम मोदी को नक्सलियों और उल्फा से भी खतरा बताया गया है।

बता दें कि पीएम मोदी 23 अक्टूबर को साढ़े 9 बजे बिहार के गया पहुंचेंगे। इसके बाद वह सासाराम पहुंचेंगे, जहां साढ़े 10 बजे से उनका संबोधन है। बिहार में तीन जगह गया, भागलपुर और सासाराम में उनका संबोधन है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें