Bihar: जमुई में नक्सलियों की कायराना हरकत, पोस्टरबाजी कर दी ये धमकी

बिहार (Bihar) के जमुई जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने कायराना हरकत की है। चकाई थाना क्षेत्र के गंगारायडीह के पास नक्सलियों (Naxals) ने पोस्टर (Poster) चिपकाया है।

Naxalites

इलाके में आए दिन नक्‍सलियों (Naxalites) के द्वारा पर्चे फेंके जाते हैं और पोस्टर चिपकाए जाते हैं। इससे लोग दहशत में रहते हैं। लेवी वसूलने के लिए नक्‍सली (Naxali) ऐसे पर्चे फेंकते हैं।

बिहार (Bihar) के जमुई जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने कायराना हरकत की है। चकाई थाना क्षेत्र के गंगारायडीह के पास नक्सलियों (Naxals) ने पोस्टर (Poster) चिपकाया है। पोस्टर में इलाके के रामदेव यादव को धमकी देते हुए लिखा है कि 13 कड़िया जमीन छोड़ दो, नहीं तो 6 इंच छोटा कर देंगे, अथवा एक लाख रुपया जमा कर दो।

पोस्टर चिपकाए जाने की सूचना मिलते ही चकाई पुलिस (Police) ने गंगारायडीह पहुंचकर पोस्टर को अपने कब्जे में ले लिया। इस संबंध में रामदेव यादव के पुत्र सुरेंद्र यादव ने बताया है कि 13 कड़ी जमीन को लेकर चचेरे भाई के साथ मामला है। लेकिन चचेरे भाई के साथ किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ है। हमलोगों नें शांतिपूर्ण तरीके से मामले को सुलझा भी लिया है।

Jharkhand: चतरा में 5 लाख के इनामी नक्सली कमांडर ने किया सरेंडर, लंबे समय से पुलिस को थी तलाश

वहीं, इस बाबत थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने कहा है कि भय पैदा करने के लिए नक्सलियों के नाम पर किसी शरारती तत्व का काम भी हो सकता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी। इधर पोस्टर चिपकाए जाने के बाद से गांव वालों में दहशत का माहौल है।

ये भी देखें-

बता दें कि इलाके में आए दिन नक्‍सलियों (Naxalites) के द्वारा पर्चे फेंके जाते हैं और पोस्टर चिपकाए जाते हैं। इससे लोग दहशत में रहते हैं। लेवी वसूलने के लिए नक्‍सली (Naxali) ऐसी हरकतें करते हैं। बता दें कि जमुई में नक्‍सली सक्रिय हैं। इलाके में विकास कार्यों में अडंगा डालने के लिए नक्‍सली ऐसी घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। पुलिस ने कार्रवाई कर कई नक्‍सलियों को गिरफ्तार भी किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें