ISIS आतंकी की पत्नी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- कमरे में बंद होकर वो रातभर…

आएशा के मुताबिक ISIS का संदिग्ध आतंकी यूसुफ काफी समय से संदिग्ध चीजों को जमा कर रहा था और मोबाइल पर आतंकी वीडियो देखता था।

Abu Yusuf ISIS

आएशा के मुताबिक, जब भी उसने अपने पति और ISIS के संदिग्ध आतंकी को ये सब करने से रोका, या समझाने की कोशिश की तो यूसुफ ने उसके साथ मारपीट की। आएशा के मुताबिक किसी को भी यूसुफ के कमरे में जाने की इजाजत नहीं थी।

दिल्ली के धौलाकुंआ से गिरफ्तार हुए ISIS के संदिग्ध आतंकी अबु यूसुफ के बारे में लगातार चौंकाने वाले खुलाए हो रहे हैं। अब उसकी पत्नी आएशा ने कई हैरान कर देने वाली बातें बताई हैं।

आएशा ने बताया कि वह जब भी यूसुफ को रोकने की कोशिश करती थी, तो वह उसके साथ मारपीट और गाली-गलौच करता था। आएशा के मुताबिक यूसुफ काफी समय से संदिग्ध चीजों को जमा कर रहा था और मोबाइल पर आतंकी वीडियो देखता था।

आएशा ने यूसुफ के बारे में जो जानकारी दी है, उसे जानकर यूपी पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। आएशा के मुताबिक यूसुफ ने खाड़ी देशों में भी काम किया है लेकिन बाद में वह भारत लौट आया। इसके बाद उसने मुंबई, हैदराबाद, उत्तराखंड में नौकरी के लिए हाथ-पैर मारे। 2015 में वह घर वापस लौट आया। 2018 में उसने एक दुकान खोली लेकिन अब उसका व्यवहार पूरी तरह बदल चुका था।

ये भी पढ़ें- Corona: बीते 24 घंटे में देश में सामने आए कोरोना के 61,408 नए मामले, इतने लोगों की मौत

आएशा ने बताया कि यूसुफ खुद को कमरे में बंद करते रातभर मोबाइल पर वीडियो देखता रहता था। वह घर पर संदिग्ध सामान लेकर आता था, जिसमें विस्फोटक भी होता था। आएशा के मुताबिक, जब भी उसने अपने पति को ये सब करने से रोका, या समझाने की कोशिश की तो यूसुफ ने उसके साथ मारपीट की। आएशा के मुताबिक किसी को भी यूसुफ के कमरे में जाने की इजाजत नहीं थी।

वहीं इससे पहले यूसुफ के पिता कफील ने भी कहा था कि उन्हें इस बारे में कुछ मालूम नहीं था। अगर उन्हें पता होता तो वह अपने बेटे को समझाते। यूसुफ के पिता ने ये भी कहा कि काश! उसे एक बार के लिए माफ किया जा सके।

बता दें कि आएशा और यूसुफ के चार बच्चे हैं। जिनमें 2 लड़की और 2 लड़के हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें