अरुणाचल प्रदेश: आतंकियों से मुठभेड़ में असम राइफल्स का एक जवान शहीद, 2 लोग घायल

अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले में शनिवार को आतंकियों और सुरक्षाबल के जवानों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में असम राइफल्स का एक जवान शहीद हो गया

Champawat Horror Gaon

प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस मुठभेड़ में असम राइफल्स (Assam Rifles) का एक जवान शहीद हो गया और 2 लोग घायल हुए हैं। चांगलांग के उपायुक्त देवांश यादव ने ये जानकारी दी है।

गुवाहाटी: अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले में शनिवार को आतंकियों और सुरक्षाबल के जवानों के बीच मुठभेड़ हुई है। ये मुठभेड़ नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड के आतंकियों और असम राइफल्स (Assam Rifles) के बीच हुई है।

इस मुठभेड़ में असम राइफल्स (Assam Rifles) का एक जवान शहीद हो गया और 2 लोग घायल हुए हैं। चांगलांग के उपायुक्त देवांश यादव ने ये जानकारी दी है।

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक हार्डकोर नक्सली ढेर, घटनास्थल से बड़ी संख्या में हथियार बरामद

उन्होंने बताया कि अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले में नाम्पोंग सर्कल के लोंगली गांव में आतंकियों से मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में असम राइफल्स का एक जवान शहीद गया और 2 लोग घायल हुए हैं।

घायलों को एयरलिफ्ट कर सेना के हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। सुबह 9 बजे के करीब आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए जवानों को भेजा गया था।

बता दें कि नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड (एनएससीएन) उन संगठनों में से एक है, जिसने केंद्र सरकार के खिलाफ गुरिल्ला युद्ध छेड़ रखा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें