रामायण सीरियल में ‘राम’ का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल बीजेपी में शामिल, पार्टी को मिलेगा फायदा

‘रामायण’ सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए हैं।

Arun Govil

गोविल (Arun Govil) का बीजेपी में शामिल होना पार्टी को फायदा पहुंचा सकता है। अब वह पश्चिम बंगाल में पार्टी के लिए प्रचार भी करेंगे। अरुण गोविल को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी भी कांग्रेस से चुनाव लड़वाना चाहते थे, लेकिन तब अरुण ने इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया था।

नई दिल्ली: ‘रामायण’ सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए हैं। इस खबर की काफी समय से चर्चा चल रही थी, जिसकी अब आधिकारिक रूप से पुष्टि हो गई है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, केरल और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में गोविल (Arun Govil) का बीजेपी में शामिल होना पार्टी को फायदा पहुंचा सकता है। अब वह पश्चिम बंगाल में पार्टी के लिए प्रचार भी करेंगे।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में सुरक्षाबलों ने बड़े नक्सली हमले को नाकाम किया, बम लगा रहे नक्सलियों समेत 6 गिरफ्तार

बता दें कि अरुण गोविल को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी भी कांग्रेस से चुनाव लड़वाना चाहते थे, लेकिन तब अरुण ने इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया था।

लेकिन अब कहा जा रहा है कि अरुण गोविल बीजेपी से चुनाव भी लड़ सकते हैं। बता दें कि गोविल से पहले रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी और सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया भी चुनाव लड़ चुकी हैं। इन दोनों ने चुनाव में जीत भी हासिल की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें