आंध्र प्रदेश: CRPF के डीजी कुलदीप सिंह ने जवानों के परिजनों को सौंपी नए क्वाटर्स की चाबी, कही ये बात

सीआरपीएफ के डीजी कुलदीप सिंह ने समारोह में क्वाटर्स का उद्घाटन किया और क्वाटर्स की चाबी, जवानों के परिजनों को सौंपी।

Kuldiep Singh

सीआरपीएफ (CRPF) के डीजी कुलदीप सिंह (Kuldiep Singh) ने समारोह में क्वाटर्स का उद्घाटन किया और क्वाटर्स की चाबी, जवानों के परिजनों को सौंपी।

आंध्र प्रदेश: चित्तूर में सीआरपीएफ (CRPF) के काउंटर इनसर्जरी एण्ड एंटी टेररिज्म स्कूल (CIAT) में नए बनाए गए 110 फैमिली क्वाटर्स का उद्घाटन किया गया।

सीआरपीएफ (CRPF) के डीजी कुलदीप सिंह (Kuldiep Singh) ने समारोह में क्वाटर्स का उद्घाटन किया और क्वाटर्स की चाबी, जवानों के परिजनों को सौंपी। इसके बाद डीजी ने काउंटर इनसर्जरी एण्ड एंटी टेररिज्म स्कूल (CIAT) का भी निरीक्षण किया। बता दें कि इस स्कूल में कमांडोज को ट्रेनिंग दी जाती है।

इस मौके पर डीजी ने उन जवानों के परिजनों को शुभकामनाएं दीं, जिन्हें रहने के लिए नया घर मिला है। डीजी ने उन जवानों की भी तारीफ की, जो देश की सुरक्षा में जम्मू कश्मीर और नॉर्थ ईस्ट में डटे हुए हैं।

छत्तीसगढ़: बीजापुर पुलिस ने नक्सलियों के 2 सहयोगियों को पकड़ा, विस्फोटक और कैश बरामद

उन्होंने ये भी कहा कि हमारे जवान ऑपरेशनल ड्यूटी में कई जगह तैनात होते हैं, ऐसे में वह अपने परिजनों के पास बहुत कम वक्त गुजार पाते हैं। ऐसे में फोर्स हेडक्वाटर्स इस बात पर फोकस कर रहा है कि सही लोकेशन पर फैमिली क्वाटर्स बनाए जाएं, जिसमें जवान अपने परिवार के साथ बिना स्ट्रेस के रह सकें।

डीजी कुलदीप सिंह ने प्रोजेक्ट को तय समय में पूरा करने के लिए CPWD की भी सराहना की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें