गृहमंत्री ने सरहद पर तैनात जवानों को दी खुली छूट- ‘आप बेफिक्र देश की रक्षा करें, मोदी सरकार आपके परिवार का रखेगी ख्याल’

अमित शाह (Amit Shah) ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ मकवाल सीमा के पास अग्रिम चौकियों का दौरा किया। वहां पर उन्होंने बीएसएफ जवानों से भी बात की और उनके साथ समय बिताया।

Amit Shah

जम्मू कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर गये केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को भारत-पाक सीमा का भी जायजा लिया।इस दौरान उन्होंने भारतीय सीमा की रखवाली करने वाले जवानों की वीरता को सराहा।

पुंछ के जंगलों में सर्च ऑपरेशन कर रहे सुरक्षाबलों की टीम पर आतंकी हमला, 3 जवान जख्मी और गिरफ्तार पाक आतंकी की मौत

अमित शाह (Amit Shah) ने बीएसएफ के जवानों से मुलाकात की और उन्हें बेफिक्र होकर देश और सरहद की सुरक्षा करने को कहा। साथ ही जवानों को भरोसा दिलाया कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार उनके परिवारों का ख्याल रखेगी।

गृहमंत्री ने सरहद के आखिरी हिस्से मकवाल का भी दौरा किया और वहां के ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि मोदी सरकार सरहदी इलाकों में हर सुविधा उपलब्ध कराने और विकास सुनिश्चित करने को लेकर प्रतिबद्ध है।

गौरतलब है कि रविवार को घाटी में पहुंचे अमित शाह (Amit Shah) ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ मकवाल सीमा के पास अग्रिम चौकियों का दौरा किया। वहां पर उन्होंने बीएसएफ जवानों से भी बात की और उनके साथ समय बिताया।

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने अपने ट्वीट में कहा कि सभी देशवासियों की तरफ से‚ मैंने हमारे सुरक्षाबलों की वीरता को सलाम किया और अपना आभार जताया। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार देश की रक्षा करने वाले सुरक्षाकर्मियों और उनके परिवारों के कल्याण के लिए पूरी तरह समर्पित है। शाह (Amit Shah) ने आगे कहा‚ मैं सभी से कहना चाहता हूं कि आपको बिना किसी चिंता के देश की रक्षा करनी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें