केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एम्स में भर्ती, बीते हफ्ते ही कोरोना संक्रमण से मिली थी निजात

हालही में अमित शाह (Amit Shah) कोरोना से ठीक होकर वापस लौटे थे, ऐसे में फिर से हॉस्पिटल में भर्ती होने पर जनता के बीच कई तरह के सवाल उमड़ रहे हैं।

Amit Shah

हालही में अमित शाह (Amit Shah) कोरोना से ठीक होकर वापस लौटे थे, ऐसे में फिर से हॉस्पिटल में भर्ती होने पर जनता के बीच कई तरह के सवाल उमड़ रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की तबीयत फिर बिगड़ गई है। उन्हें नई दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की विशेष टीम उनकी सेहत की निगरानी कर रही है।

बता दें कि हालही में अमित शाह कोरोना से ठीक होकर वापस लौटे थे, ऐसे में फिर से हॉस्पिटल में भर्ती होने पर जनता के बीच कई तरह के सवाल उमड़ रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक शाह को देर रात 2 बजे एम्स में भर्ती कराया गया। उन्हें एम्स के पुराने प्राइवेट वार्ड में रखा गया है। एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया की निगरानी में एक टीम शाह की देखभाल कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित शाह को सांस लेने में तकलीफ है।

ये भी पढ़ें- झारखंड: PLFI के नक्सली की संदिग्ध हालात में हत्या, इलाके के लोगों में खूनी संघर्ष का डर

बता दें कि शाह को कोरोना की चपेट में आने के बाद 2 अगस्त को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बीते हफ्ते 14 अगस्त को वह कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए थे और शुक्रवार शाम 6 बजे के करीब उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई थी। डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी थी।

कोरोना से निजात पाने के बाद शाह ने शुक्रवार को ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था, ‘आज (शुक्रवार) मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं भगवान का धन्यवाद देता हूं और जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों का हौसला बढ़ाया, उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टरों की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।’

शाह ने ये भी कहा था कि मैं कोरोना से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें