Madhya Pradesh: यूपी-बिहार बॉर्डर के बाद अब एमपी की नदी में दिखीं तैरती लाशें, मचा हड़कंप

यूपी-बिहार बॉर्डर (UP-Bihar Border) पर गंगा नदी (Ganga River) में लाशों के मिलने के बाद अब मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की रुंज नदी में कुछ लाशें (Dead Body) बहती दिखीं हैं।

Dead Bodies

ग्रामीणों के मुताबिक, 3 से 4 दिन हो गए हैं लेकिन इन लाशों (Dead Bodies) की सुध लेने कोई नहीं आया। बता दें कि रुंज नदी मुख्यतया पन्ना जिले की सीमा में ही बहती है। संभव है ये मृतक पन्ना जिले के ही होंगे।

यूपी-बिहार बॉर्डर (UP-Bihar Border) पर गंगा नदी (Ganga River) में लाशों के मिलने के बाद अब मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की रुंज नदी में कुछ लाशें (Dead Bodies) बहती दिखीं हैं। इसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। गांव वालों का कहना है कि कई लाशें हैं, कुछ पानी के ऊपर और अंदर न जाने कितनी हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन ने सिर्फ दो ही शव होने की पुष्टि की है।

साथ ही कहा है ये लाशें कोविड पेशेंट्स की नहीं हैं बल्कि सामान्य मौत हुई थी। पन्ना जिले से बहने वाली केन की सहायक नदी रुंज में ये लाशें बहती दिखीं। लोग ये सोच कर सिहर उठे कि कहीं ये लाशें भी कोरोना (Coronavirus) पेशेंट्स की तो नहीं। ये लाशें पन्ना जिले के नन्दनपुर गांव के पास नदी किनारे तैरती दिखीं।

International Nurses Day 2021: 8 साल से नक्सल प्रभावित इलाके में लोगों का इलाज कर रहीं ये नर्स

बताया जा रहा है कि शव नदी के किनारे पर लग गए हैं। ग्रामीणों ने बताया कि 3 से 4 दिन हो गए हैं लेकिन इन लाशों (Dead Bodies) की सुध लेने कोई नहीं आया। बता दें कि रुंज नदी मुख्यतया पन्ना जिले की सीमा में ही बहती है। संभव है ये मृतक पन्ना जिले के ही होंगे।

ये भी देखें-

उधर, बिहार के बक्सर में गंगा से शव (Dead Bodies) निकाले जाने का सिलसिला जारी है। राज्य सरकार के मुताबिक, बक्सर जिले में गंगा से अब तक कुल 73 शव निकाले जा चुके हैं। माना जा रहा है कि ये कोरोना वायरस से मरने वालों के शव हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें