Afghanistan: अफगानी सेना की बड़ी कार्रवाई, 15 तालिबानी आतंकी ढेर

अफगानिस्तान (Afghanistan) के कंधार (Kandahar) प्रांत में अफगानी सेना की ओर से की गई एक बड़ी कार्रवाई में 15 तालिबान आतंकवादी (Taliban Terrorists) मारे गए। साथ ही तीन अन्य घायल हो गए।

Afghanistan

फाइल फोटो।

अफगानिस्तान (Afghanistan) के मंत्रालय ने बयान जारी कर बताया कि तालिबान आतंकवादी कंधार प्रांत के अरघनाबाद और दांड जिलों में इकट्ठे हुए थे और सेना पर हमले की योजना बना रहे थे।

अफगानिस्तान (Afghanistan) के कंधार (Kandahar) प्रांत में अफगानी सेना की ओर से की गई एक बड़ी कार्रवाई में 15 तालिबान आतंकवादी (Taliban Terrorists) मारे गए। साथ ही तीन अन्य घायल हो गए। अफगानिस्तान के रक्षा मंत्रालय ने 4 फरवरी को यह जानकारी दी।

जम्मू कश्मीर: राजौरी में BSF के 2 जवान हुए लापता, सर्च ऑपरेशन जारी

अफगानिस्तान (Afghanistan) के मंत्रालय ने बयान जारी कर बताया कि तालिबान आतंकवादी कंधार प्रांत के अरघनाबाद और दांड जिलों में इकट्ठे हुए थे और सेना पर हमले की योजना बना रहे थे। जिसके बाद सेना और सुरक्षा बलों ने वायुसेना के साथ संयुक्त अभियान के तहत आतंकवादियों पर निशाना साधा।

ये भी देखें-

सेना की इस कार्रवाई में 15 तालिबान आतंकवादी (Taliban Terrorists) ढेर हो गए और तीन अन्य घायल हुए हैं। अभियान के दौरान हथियार और विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें