अफगानिस्तान में हुए 2 धमाकों में 34 लोगों की मौत, आतंकियों से सहमी जनता

अधिकारियों का कहना है कि आतंकी हमला करने वाले लोग एक सैन्य गाड़ी को विस्फोटक से भरकर सैन्य अड्डे पर लाए, और उसमें विस्फोट कर दिया।

Afghanistan

सांकेतिक तस्वीर।

 Afghanistan: अधिकारियों का कहना है कि आतंकी हमला करने वाले लोग एक सैन्य गाड़ी को विस्फोटक से भरकर सैन्य अड्डे पर लाए, और उसमें विस्फोट कर दिया। इस हमले में 31 लोगों की मौत की खबर है और 24 घायल हैं।

काबुल: अफगानिस्तान (Afghanistan) में आतंकी गतिविधियां रुक नहीं रही हैं। रविवार को यहां 2 अलग-अलग जगह बम धमाके हुए हैं, जिसमें 34 लोगों के मरने की खबर है। मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है क्योंकि बड़ी संख्या में लोग घायल हैं, जिनमें कई की हालत गंभीर है।

अफगानिस्तान (Afghanistan) में पहला आतंकी हमला एक सैन्य अड्डे पर हुआ, और दूसरा हमला प्रांतीय परिषद के प्रमुख को मारने के लिए किया गया।

अधिकारियों का कहना है कि आतंकी हमला करने वाले लोग एक सैन्य गाड़ी को विस्फोटक से भरकर सैन्य अड्डे पर लाए, और उसमें विस्फोट कर दिया। इस हमले में 31 लोगों की मौत की खबर है और 24 घायल हैं।

छत्तीसगढ़: सरेंडर करने वाले नक्सली कर रहे पुलिस की मदद, नक्सल ऑपरेशन्स में मिल रही सफलता

वहीं प्रांतीय परिषद के प्रमुख के काफिले पर हुए हमले में 3 लोगों की मौत की खबर है और 12 घायल हैं। हमला एक कार के जरिए किया गया।

हालांकि प्रांतीय परिषद के प्रमुख इस हमले में बच गए और उन्हें मामूली चोट आई है। अभी तक किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

बता दें कि 5 दिन पहले भी अफगानिस्तान के बमियान प्रांत में एक विस्फोट हुआ था। इसमें 14 लोगों की मौत हुई थी और 45 लोग घायल हुए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें