जम्मू कश्मीर: शोपियां में 3 आतंकियों को मार गिराने वाली मुठभेड़ के खिलाफ जांच का आदेश, मजिस्ट्रेट ने लोगों से घटना की जानकारी मांगी

एडिशनल मजिस्ट्रेट (Additional Magistrate) ने लोगों से 5-6 मई को शोपियां के कानिगाम में आतंकवाद-निरोधक अभियान के तहत की जा रही सुरक्षाबलों की कार्रवाई की जानकारी देने की गुजारिश की है।

Additional Magistrate passed order against encounter

Terrorists

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में पिछले महीने हुये सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के खिलाफ जांच के आदेश जारी किये गये हैं। शोपियां जिला मजिस्ट्रेट (Additional Magistrate) ने ये जांच के आदेश दिये हैं। इस मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गिराये गये थे। 

झारखंड: साइबर क्राइम के खिलाफ देवघर पुलिस की बड़ी कामयाबी, 12 अपराधियों को 28 मोबाइल फोन के साथ किया गिरफ्तार

इस आदेश में एडिशनल मजिस्ट्रेट (Additional Magistrate) ने लोगों से 5-6 मई को शोपियां के कानिगाम में आतंकवाद-निरोधक अभियान के तहत की जा रही सुरक्षाबलों की कार्रवाई की जानकारी देने की गुजारिश की है।

एडिशनल मजिस्ट्रेट ने अपने आदेश में कहा है कि स्थानीय नागरिकों को यह अधिसूचित किया जाता है कि सरकार के स्थायी आदेश के अनुसार हर आतंकवाद-निरोधक अभियान की मजिस्ट्रेट जांच कराने की जरूरत होती है।

मजिस्ट्रेट (Additional Magistrate) के इस आदेश में आगे कहा गया है कि शोपियां जिले के शोपियां तहसील बारबग (इमामसाहिब) के कानिगम में 5-6 मई 2021 को ऐसी ही एक घटना हुई थी। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति इस घटना के बारे में जानकारी शेयर करना चाहता है तो वह 10 जून 2021 या उससे पहले कार्यावधि के दौरान  जिला कार्यालय में आ सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें