पाकिस्तान ने रची भारत को फिर से दहलाने की साजिश, घुसपैठ की फिराक में 400 आतंकी तैयार

सुरक्षा अधिकारियों के बयान के अनुसार सर्दियों के इस मौसम में सीमा पार से करीब 400 आतंकी (Militants) भारतीय सीमा में घुसने का इंतजार कर रहे हैं।

Kashmir Tigers

सांकेतिक तस्वीर

हमारा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) सरहद पर अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। सुरक्षा अधिकारियों के बयान के अनुसार सर्दियों के इस मौसम में सीमा पार से करीब 400 आतंकी (Militants) भारतीय सीमा में घुसने का इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि अभी तक सुरक्षाबलों ने कई बार सरहद पार से घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम किया है, लेकिन सीजफायर की आड़ में पाक समय-समय पर आतंकियों को भारतीय सीमा में भेजने का प्रयास करता रहता है।

जम्मू कश्मीर: बॉर्डर से सटे पाकिस्तानी इलाकों में आतंकियों (Militants) का भारी जमावड़ा, घुसपैठ की रची जा रही साजिश

जम्मू-कश्मीर के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, पाकिस्तान (Pakistan) सरहद पार से मौजूदा समय में भी आतंकियों (Militants) को भारत में भेजने की कोशिश कर रहा है। पाक अपने नापाक इरादों में सफल होने के लिए सर्दियों की धुंध और बर्फबारी का सहारा ले रहा है। हालांकि भारी हिमपात के कारण सरहद से सटे पर्वतीय इलाके और दर्रे बर्फ से ढके हुए हैं। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में करीब 300 से 400 आतंकी (Militants) कई लांच पैड से भारत में घुसपैठ का अवसर के इंतजार में हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें