बालाकोट में भारत की ओर से की गई एयर स्ट्राइक में मारे गए थे 300 आतंकी, पाकिस्तान के पूर्व रायनयिक ने भी माना

Balakot: पाक सरकार इस एयर स्ट्राइक और उससे हुए नुकसान को हमेशा नकारती रही है। लेकिन इस बार पूर्व राजनयिक ने खुद इस मामले को स्वीकार किया।

balakot

सांकेतिक तस्वीर

पुलवामा में हुए हमले के बाद भारत ने बालाकोट (balakot) में एयरस्ट्राइक की थी। हालांकि पाकिस्तान बार-बार इस बात को नकारता रहा कि इस हमले में आतंकी मारे गए थे।

नई दिल्ली: बालाकोट (balakot) में भारत की ओर से की गई एयर स्ट्राइक पर पाकिस्तान के पूर्व रायनयिक आगा हिलाली का बड़ा बयान सामने आया है। हिलाली ने एक टीवी शो में इस बात को माना है कि 26 फरवरी, 2019 को भारत की ओर से बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक में करीब 300 आतंकी मारे गए थे।

इससे पहले तक पाक सरकार इस एयर स्ट्राइक और उससे हुए नुकसान को हमेशा नकारती रही है। लेकिन इस बार पाक राजनयिक ने खुद इस मामले को स्वीकार किया, जिससे पाकिस्तान का झूठ एक बार फिर सबके सामने आ गया है।

पाकिस्तान सरकार को कोर्ट ने लगाई लताड़, कहा- आतंकी मसूद को 18 जनवरी तक गिरफ्तार करो

बता दें कि जब ये एयर स्ट्राइक हुई थी, तो पाकिस्तान की इमरान खान सरकार ने कहा था कि इस एयर स्ट्राइक में एक भी शख्स की मौत नहीं हुई।गौरतलब है कि पुलवामा में हुए हमले के बाद भारत ने बालाकोट (balakot) में एयरस्ट्राइक की थी। हालांकि पाकिस्तान बार-बार इस बात को नकारता रहा कि इस हमले में आतंकी मारे गए थे।

वहीं पाकिस्तान के पूर्व रायनयिक आगा हिलाली ने पाकिस्तानी उर्दू चैनल पर बहस के दौरान ये कहा कि बालाकोट में आतंकी मारे गए थे। उन्होंने पाकिस्तान मुस्लिम लीग- नवाज के नेता अयाज सादिक की टिप्पणी के बाद ये बात कही।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें