छत्तीसगढ़-तेलंगाना बॉर्डर पर सुरक्षाबलों के साथ नक्सलियों की बड़ी मुठभेड़, जवानों ने 6 नक्सलियों को मार गिराया

मारे गये नक्सलियो के पास से सुरक्षाबलों ने 12 बोर की 5 बंदूक और एक 303 राइफल मिली है। वहीं सूत्रों से ये भी सूचना मिली है कि मारे गये नक्सलियों में इनामी नक्सल कमांडर मधु के भी मारे जाने की खबर है।

Naxalites Encounter

File Photo

छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के बॉर्डर पर स्थित सुकमा जिले के किस्ताराम इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों (Naxalites) के बीच मुठभेड़ की खबर है। जिसमें सुरक्षाबलों ने 6 नक्सलियों को मार गिराया है। 

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक दहशतगर्द ढेर, आतंकी पुलिसकर्मी की हत्या में था शामिल

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, इस मुठभेड़ में दोनों राज्यों की पुलिस के साथ सीआरपीएफ की टीम शामिल है। नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ये ऑपरेशन तेलंगाना के कोत्तागुड़म पुलिस अधिक्षक सुनिल दत्त के नेतृत्व में चलाया जा रहा है। इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों को अभी तक 6 नक्सलियों के शव बरामद हो चुके हैं, जिनमें 4 महिला और 2 पुरुष नक्सली शामिल है। जबकि आधा कुछ नक्सलियों के शव जल्द ही जब्त किये जायेंगे।

सूत्रों से सूचना मिली है कि सुरक्षाबलों के इस ऑपरेशन में कई नक्सलियों (Naxalites) के मारे जाने की खबर है। हालांकि अभी भी ऑपरेशन जारी है। मुठभेड़ खत्म होने के बाद घटनास्थल की छानबीन के बाद ही मारे गये नक्सलियो की सही संख्या के बारे में सूचना मिलेगी।

फिलहाल मारे गये 6 नक्सलियों के शवों के पास से सुरक्षाबलों ने 12 बोर की 5 बंदूक और एक 303 राइफल मिली है। वहीं सूत्रों से ये भी सूचना मिली है कि मरने वालों में इनामी नक्सल कमांडर मधु भी शामिल है। फिलहाल प्रशासन के बयान के बाद ही कुछ साफ हो सकेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें