Contact Us

गांधी के इस देश में आज कुछ लोग उनका नाम लेकर और कुछ उनके विरोध में खड़े होकर देश के ख़िलाफ़ ही एक जंग छेड़े हुए हैं। झूठ, फरेब, फेक न्यूज जैसे निषिद्ध तत्व मुख्यधारा में आ गए हैं। कहीं देश विरोधी सोच को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर बढ़ावा दिया जा रहा है, तो कहीं किसी विशेष नारे की छतरी के नीचे समाज को तोड़ने का काम किया जा रहा है। ऐसी ही कई बातें हैं जिनकी वजह से आजादी से लेकर अब तक देश में कभी भी पूरी तरह शांति बहाल हो नहीं पाई है और लगातार विभिन्न हिंसक आंदोलन मुखर होते रहे हैं। सिर्फ सच, इसी तरह की सोच, हिंसा और असत्य के ख़िलाफ़ एक अनूठा प्रयास है।

हमारे सभी सुधी पाठक हमारे इस प्रयास में एक बड़े भागीदार बन सकते हैं। हमारे देश का आदर्श वाक्य है- सत्यमेव जयते…, और हमारा उद्देश्य उसी विजयी सच को उजागर करने में अपना योगदान करना है। आपके साथ से हमारा यह सफर बेहद आसान हो जाएगा।

अगर आपके पास भी कोई ऐसी तथ्यपरक जानकारी, फोटो, ऑडियो या वीडियो क्लिप हों, जिनसे झूठ, फरेब, फेक न्यूज और इसे फैलाने वालों समूहों से संबंधित कोई जानकारी हो जिससे हिंसा और आतंक का ख़ूनी खेल रहे इन दहशतर्दों और इनके शुभचिंतकों या आकाओं की नकाब ओढ़े हुए सच्चाई सामने आ सके तो बेझिझक तुरंत हमसे संपर्क करें। आवश्यकता पड़ने पर हमारी टीम भी आपके संपर्क में रहेगी और समाज से इन बीमारियों को दूर करने का अपना प्रयास करेगी। हमारा मकसद हर हाल में सिर्फ सच से आपको रूबरू कराना है। तो, आगे बढ़िए और हमारा साथ दीजिए।

ईमेल- sirfsach001@gmail.com

Whats App- +91 8116236359