Handwara Encounter: आतंकी मुठभेड़ में तमिलनाडु के सी. चंद्रशेखर हो गए शहीद, मुख्यमंत्री ने जाहिर की संवेदना

सी. चंद्रशेखर (Chandra Sekar. C) कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में 4 मई को हुई मुठभेड़ के दौरान आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए। वे तमिलनाडु के तेनकाशी जिला के रहने वाले थे।

Chandra Sekar. C Handwara Encounter: आतंकी मुठभेड़ में तमिलनाडु के सी. चंद्रशेखर हो गए शहीद

सी. चंद्रशेखर (Chandra Sekar. C) कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में 4 मई को हुई मुठभेड़ के दौरान आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए।

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में 4 मई को हुई मुठभेड़ के दौरान आतंकियों से लोहा लेते हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के तीन जवान शहीद हो गए। तीनों जवानों में एक जवान तमिलनाडु के तेनकाशी जिला के रहने वाले सीआरपीएफ कांस्टेबल जवान सी. चंद्रशेखर (Chandra Sekar. C) भी थे। उनकी शहादत पर पूरा तमिलनाडु गर्व कर रहा है।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी ने जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए राज्य के सीआरपीएफ (CRPF) जवान चंद्रशेखर (Chandra Sekar. C) की शहादत पर शोक व्यक्त किया। पलनीस्वामी ने मारे गए जवान के परिवार को 20 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की। साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की।

ढाई साल के मासूम के सर से उठ गया पिता का साया, आतंकी मुठभेड़ में शहीद हो गया बिहार का लाल

एक बयान के अनुसार, पलनीस्वामी ने कहा कि वह तमिलनाडु के केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान की मौत पर बेहद दुखी हैं और उन्होंने उनके परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की। बता दें कि जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुपवाड़ा (Kupwara) जिले में 4 मई को आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 92वीं बटालियन के 3 जवान शहीद हो गए थे। जबकि दो अन्य जवान घायल हो गए। 

आतंकियों ने जवानों की एक नाका पार्टी पर क्रालगुंड इलाके में गोलीबारी शुरू कर दी थी। जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के तीन जवान मौके पर शहीद हो गए। इनमें बिहार के रहने वाले कांस्टेबल संतोष कुमार मिश्र, उत्तर प्रदेश के रहने वाले कांस्टेबल अश्विनी कुमार यादव और तमिलनाडु के रहने वाले चंद्र शेखर. सी (Chandra Sekar. C) शामिल हैं।

घाटी में आतंकी खेल का THE END: पुलवामा में सेना ने हिजबुल चीफ रियाज को मार गिराया

यह भी पढ़ें