Bijapur Sukma Encounter: नक्‍सली हमले में शहीद हुए दीपक भारद्वाज, बीते साल ही हुई थी शादी

उनकी शहादत की खबर सुनकर पूरे घर में मातम छा गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि दीपक भारद्वाज (Deepak Bhardwaj) उप निरीक्षक के पद पर तैनात थे।

Deepak Bhardwaj

नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ छत्तीसगढ़ में लगातार अभियान चलाया जा रहा था। इस अभियान की वजह से नक्सलियों को काफी नुकसान हुआ था। इसी वजह से नक्सली बौखलाए हुए थे।

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर-सुकमा बॉर्डर पर शनिवार को हुए नक्सली (Naxalites) हमले में जवान दीपक भारद्वाज भी शहीद हुए हैं। दीपक की एक साल पहले ही शादी हुई थी।

उनकी शहादत की खबर सुनकर पूरे घर में मातम छा गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि दीपक भारद्वाज उप निरीक्षक के पद पर तैनात थे।

उनके पिता राधेलाल भारद्वाज इस घटना से बेहद दुखी हैं। दीपक भारद्वाज बचपन से ही होनहार थे और उनके पिता मालखरौदा तहसील के शाखा अध्यक्ष हैं।

Bijapur Sukma Encounter: गरियाबंद के सुखराम फरस शहीद, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

दीपक के माता-पिता और पत्नी इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि दीपक अब इस दुनिया में नहीं हैं। पूरे परिवार में शोक का माहौल है। सभी दीपक की पत्नी को देखकर भावुक हो रहे हैं। आखिर इस लड़की का क्या कसूर था। नक्सलियों ने इस लड़की की पूरी जिंदगी बर्बाद कर दी।

बता दें कि नक्सलियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ में लगातार अभियान चलाया जा रहा था। इस अभियान की वजह से नक्सलियों को काफी नुकसान हुआ था। इसी वजह से नक्सली बौखलाए हुए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें