भारत-चीन सीमा पर शहीद हुए 26 साल के अतर राणा, घर में कोई नहीं है कमाने वाला

हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) के चौपाल उपमंडल की कुपवीं तहसील के अतर राणा (Atar Rana) देश की सेवा करते हुए शहीद हो गए। वह LAC पर तैनात थे।

Atar Rana

अतर राणा (Atar Rana) पंजाब रेजीमेंट (Punjab Regiment) में सेवाएं दे रहे थे और LAC पर तैनात थे। अतर राणा अपने परिवार में अकेले कमाने वाले शख्स थे। उनके परिवार में मां-पिता, 2 बहनें और 2 भाई हैं। अतर की शादी नहीं हुई थी और वह महज 26 साल के थे। उन्होंने 2012 में भारतीय सेना ज्वाइन की थी।

भारत मां के सच्चे सपूत अपने देश की रक्षा के लिए हर दम बलिदान देने के लिए तैयार रहते हैं। ऐसे ही एक 26 साल के जवान ने भारत-चीन की सीमा पर देश की रक्षा करते हुए अपना बलिदान दे दिया।

हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) के चौपाल उपमंडल की कुपवीं तहसील के अतर राणा (Atar Rana) देश की सेवा करते हुए शहीद हो गए।

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: नाले से मिला भागे हुए आतंकी का शव, बडगाम में 4 दिन पहले सुरक्षाबलों से हुई थी मुठभेड़

अतर राणा पंजाब रेजीमेंट (Punjab Regiment) में सेवाएं दे रहे थे और LAC पर तैनात थे। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि वो किस तरह शहीद हुए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह देश की सेवा करते हुए शहीद हुए हैं।

अतर राणा अपने परिवार में अकेले कमाने वाले शख्स थे। उनके परिवार में मां-पिता, 2 बहनें और 2 भाई हैं। अतर की शादी नहीं हुई थी और वह महज 26 साल के थे। उन्होंने 2012 में भारतीय सेना ज्वाइन की थी।

अतर की शहादत की सूचना सेना ने उनके बड़े भाई दलीप सिंह को दी।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें