नागपुर के रहने वाले ASI उमराव नरेश कश्मीर में हुए शहीद, बाइक सवार आतंकियों ने मारी गोली

Badole Umrao Naresh मूल रूप से नागपुर के रहने वाले थे। एक सीआरपीएफ अधिकारी ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार आतंकी ने बांदीपोरा, चदूरा में CRPF पर हमला किया।

Badole Umrao Naresh

उमराव नरेश (फाइल फोटो)

उमराव नरेश (Badole Umrao Naresh) मूल रूप से महाराष्ट्र के नागपुर के रहने वाले थे। एक सीआरपीएफ अधिकारी ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार आतंकी ने बांदीपोरा, चदूरा में CRPF पर हमला किया।

बडगाम में गुरुवार सुबह CRPF की टीम पर आतंकी हमला हुआ। इस हमले में CRPF के जवान बडोले उमराव नरेश (Badole Umrao Naresh) शहीद हो गए। उमराव नरेश CRPF में ASI के तौर पर सेवाएं दे रहे थे। उनकी उम्र 49 साल थी।

ASI Umrao Naresh
उमराव नरेश की शहादत को सलाम करते जवान

उमराव की शहादत को जवानों ने सलामी दी। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके नागपुर स्थित घर लाया जाएगा। शुक्रवार सुबह उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

अचानक हुए इस आतंकी हमले में उमराव नरेश (Badole Umrao Naresh) घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें 92 बेस अस्पताल में रेफर किया गया था। लेकिन उमराव नरेश ने इलाज के दौरान हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया और शहीद हो गए।

उमराव नरेश मूल रूप से महाराष्ट्र के नागपुर के रहने वाले थे। एक सीआरपीएफ अधिकारी ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार आतंकी ने बांदीपोरा, चदूरा में CRPF पर हमला किया। जिसमें जवान उमराव नरेश घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि जवान को गोली लगी थी, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: कम नहीं हो रहा देश में कोरोना का तांडव, 24 घंटे में सामने आए 86,508 नए मामले

आतंकियों ने जवान की राइफल भी लूट ली। इसके बाद से इलाके को सीज कर दिया गया है। सुरक्षाबलों की ओर से पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को आतंकियों ने एक बीडीसी सदस्य की भी हत्या कर दी थी। बीडीसी का सदस्य काफी समय बाद घर लौटा था।

आतंकियों ने बीडीसी सदस्य भूपिंदर सिंह को बुधवार रात करीब पौने आठ बजे गोली मारी थी। भूपिंदर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें