पुलवामा शहीदों के बच्चों की जिम्मेदारी लेने के लिए आगे आया रिलायंस फाउंडेशन

reliance foundation pulwama attack

दुनिया की कोई भी बुरी ताकत भारत की एकता को तोड़ नहीं सकती है। जब भी देश पर संकट की घड़ी आई है, पूरा देश एक साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हुआ है।

पुलवामा हमले में शहीद जवानों और उनके परिवारों के लिए देशवासियों में गर्व के साथ-साथ सम्मान भी है। सारा देश वीर-शहीदों के परिवार के साथ खड़ा है। सभी अपने-अपने तरीके से उनके प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। रिलायंस फाउंडेशन ने भी पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के प्रति अपनी कृतज्ञता प्रकट करते हुए उनके बच्चों की पढ़ाई और नौकरी की पूरी जिम्मेदारी लेने की घोषणा की है।

रिलायंस ने कहा है कि अगर सरकार उन्हें कोई और जिम्मेदारी देती है, तो वे उसे उठाने के लिए भी तैयार हैं। पुलवामा में शहीद परिवारों के घर-खर्च की पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए भी रिलायंस फाउंडेशन तैयार है। रिलायंस ने अपने प्रेस-रिलीज में कहा है कि जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सीआरपीएफ के काफिले पर हुए बर्बर हमले के कारण हुई अपूर्णनीय क्षति में रिलायंस परिवार भारत के 1.3 अरब लोगों के साथ खड़ा है। यदि जरूरी हुआ तो हमारे अस्पताल घायल जवानों को बेस्ट चिकित्सा सेवा देने के लिए तैयार हैं। राष्ट्रीय शोक की इस घड़ी में एक नागरिक और एक कॉरपोरेट सिटीजन के रूप में हम अपनी सशस्त्र सेनाओं और सरकार के साथ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here