कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर, दो आतंकी ढेर

दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों को एक और बड़ी सफलता हाथ आई है। 22 मई को मुठभेड़ के दौरान यहां सेना के जवानों ने 2 आंतकवादियों को मार गिराया।

kulgam, kulgam encounter, J&K, Indian Army, Hizbul Mujahideen, Srinagar, sirfsach.in, sirf sach

दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़ के दौरान सेना के जवानों ने 2 आंतकवादियों को मार गिराया।

जम्मू-कश्मीर से आतंकियों के खात्मे के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। 22 मई को मुठभेड़ के दौरान सेना के जवानों ने 2 आंतकवादियों को मार गिराया। मारे गए दोनों आतंकियों का शव भी सुरक्षाबलों ने बरामद कर लिया। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, मारे गए आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया। आतंकवादियों की पहचान की जा रही है।

सुरक्षाबलों को कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। यह खुफिया इनपुट मिलने के बाद आतंकियों की तलाश में गोपालपोरा गांव में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया। सुरक्षाबलों को देखते ही आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। मोर्चा संभालते हुए जवानों ने आतंकियों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया और जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को ढेर कर दिया। इलाके में अभी और भी आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। तलाशी अभियान जारी है।

एहतियात के तौर पर प्रशासन ने कुलगाम जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। गौरतलब है कि, पिछले दिनों अलग-अलग जगहों पर कई मुठभेड़ हुई हैं। 18 मई को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने घाटी से तीन आतंकियों का सफाया कर दिया था। मारे गए आतंकवादियों की पहचान शौकत अहमद डार, इरफान वार और मुजफ्फर शेख के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक तीनों आतंकियों का संबंध आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से था। तीनों आतंकियों के खिलाफ पहले से भी कई मामले दर्ज थे।

यह भी पढ़ें: अरुणाचल में उग्रवादियों का बड़ा हमला, NPP विधायक समेत 11 की मौत

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें