ईद की छुट्टियों पर घर आए जवान को आतंकियों ने मारी गोली

टेरिटोरियल आर्मी के जवान मंजूर अहमद बेग सडूरा गांव में ईद मनाने के लिए अपने घर पर थे। ईद के अगले दिन यानि 6 मई की शाम को आतंकियों ने उन्हें गोली मार दी।

Anantnag jawan killed, territorial army jawan, manzoor ahmed beg, indian army, jammu kashmir police, militants, sirf sach, sirfsach.in

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में ईद की छुट्टियों पर घर आए टेरिटोरियल आर्मी के एक जवान की आतंकियों ने 6 मई को गोली मारकर हत्या कर दी।

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में ईद की छुट्टियों पर घर आए टेरिटोरियल आर्मी के एक जवान की आतंकियों ने 6 मई को गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना अनंतनाग जिले के सडूरा गांव की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। टेरिटोरियल आर्मी के जवान मंजूर अहमद बेग सडूरा गांव में ईद मनाने के लिए अपने घर पर थे।

ईद के अगले दिन यानि 6 मई की शाम को करीब आठ बजे हथियारबंद आतंकी मंजूर के घर में घुस आए। इससे पहले कि परिवारवाले कुछ समझ पाते आतंकियों ने मंजूर पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी भाग निकले। घर में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल बेग को परिवार वाले जिला अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मंजूर बेग शोपियां जिले में तैनात थे और वह राष्ट्रीय राइफल्स की 34वीं बटालियन से जुड़े थे। सेना ने बयान जारी करके बताया कि जवान मंजूर अहमद 12 दिन की छुट्टी पर घर आए हुए थे और हमले के वक्त वे निहत्थे थे। मंजूर अहमद बेग अपने पीछे पत्नी और तीन बच्चों को छोड़ गए हैं। घटना के बाद पूरे इलाके को घेरकर सुरक्षाबल हमलावर की तलाश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हजार-2 हजार लूटने वाला अपराधी यूं बना नक्सली, 10 लाख का इनामी दिखे तो इस नंबर पर करें फोन

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें