सुरक्षाबलों ने किया 3 आतंकियों का सफाया, एक जवान शहीद

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में एक जवान के शहीद होने की भी खबर है।

Pulwama encounter, encounter in Pulwama, security forces and militants encounter, encounter in Jammu Kashmir, Pulwama, encounter with terrorists, Jammu Kashmir, Pulwama attack,पुलवामा एनकाउंटर, पुलवामा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, जम्मू कश्मीर में मुठभेड़, पुलवामा, आतंकियों से मुठभेड़, जम्मू कश्मीर, पुलवामा हमला, Jammu-Kashmir, Pulwama, Encountor, Security Force, Terror, Pakistan, sirf sach, Sirfsach.in

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में एक जवान के शहीद होने की भी खबर है।

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया। वहीं, एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई है, जबकि दो जवान और एक स्थानीय नागरिक घायल हो गए हैं। शहीद की पहचान संदीप कुमार के रूप में हुई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, यह मुठभेड़ पुलवामा के डालीपोरा इलाके में हुई। दरअसल, खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि डालीपोरा इलाके के एक मकान में आतंकी छिपे हैं।

राष्ट्रीय राइफल (RR), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) तथा जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष दल ने 16 मई की सुबह पुलवामा के डालीपोरा गांव में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सुरक्षा बलों ने इलाकों को घेर लिया और गांव के सभी रास्तों को बंद कर दिया। खुद को घिरा देख आंतकियों ने जवानों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। मौके से एक आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है। साथ ही भारी मात्रा में हथियार और अन्य सामान भी बरामद हुआ है। सेना ने पूरे इलाको को घेर लिया है।

इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है। साथ ही इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। इससे पहले, 12 मई को कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ था। जिसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। दोनों लश्कर-ए-तैयबा आतंकी थे और काफी दिनों से पुलिस को उनकी तलाश थी। 10 मई को सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन आईएसजेके के कमांडर इशाक अहमद सोफी को सोपोर में एक मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऑल आउट चला रखा है। जिसमें बीते दिनों सेना और आतंकियों के बीच एक के बाद एक कई मुठभेड़ हुई हैं।

यह भी पढ़ें: अपने युद्धबंदी बेटे नंदा करिअप्पा को छुड़वाने से इनकार कर दिया था

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें