Pakistan की गीदड़ भभकी, कहा- सिंधु नदी का पानी रोका तो देंगे जवाब

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंधु नदी का पानी रोकने की बात क्या कही कि पाकिस्तान एक बार फिर तिलमिला गया है।

Pakistan

पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैसल ने कहा कि सिंधु समझौते के तहत पाकिस्तान का पानी पर विशेषाधिकार है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंधु नदी का पानी रोकने की बात क्या कही कि पाकिस्तान (Pakistan) एक बार फिर तिलमिला गया है। पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैसल ने कहा कि सिंधु समझौते के तहत पाकिस्तान का पानी पर विशेषाधिकार है।

Pakistan
Pakistan के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैसल

Pakistan के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैसल ने कहा कि अगर भारत पानी को रोकता है तो इसे उकसावे की कार्रवाई मानी जाएगी और हम जवाब देंगे। पानी पर Pakistan का अधिकार है। दरअसल, हरियाणा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि हम पाकिस्तान का पानी रोक देंगे। जिसके बाद पाकिस्तान ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

इसके अलावा फैसल ने कुलभूषण जाधव मामले पर कहा कि हमने पहले ही कुलभूषण जाधव को कॉन्सुलर एक्सेस दे दिया है। उसके बाद कानूनी प्रक्रियाएं शुरू की गई हैं। बता दें कि आए दिन Pakistan की ओर से कोई न कोई मंत्री ऐसी गीदड़ भभकी देते रहता है। इससे पहले भी भारत सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री सहित कई पाक नेताओं ने भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी थी।

पढ़ें: स्वदेशी होवित्जर तोप धनुष Indian Army में शामिल

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें