पुलवामा के त्राल में हिज्बुल के 2 आतंकी ढेर, रातभर चली सुरक्षाबलों की मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में आतंकियों के साथ दो दिन से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

encounter, encounter in tral, kashmir encounter news, tral encounter, tral encounter today, tral encounter updates, tral kashmir,, सुरक्षाबल, मुठभेड़, त्राल, आतंकी, Tral encounter, Tral, Encounter, dead, Srinagar News

प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में आतंकियों के साथ दो दिन से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। त्राल इलाके के एक घर में छिपे आतंकवादियों से सोमवार शाम को शुरू हुई इस मुठभेड़ में अब तक हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकी मारे जा चुके हैं। पूरे इलाके में सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि दो आतंकियों को मार गिराया गया है। उनके पास से दो एके-47 रायफल और घातक हथियार बरामद हुए हैं। मारे गए दोनों आतंकियों का ताल्लुक हिज्बुल मुजाहिदीन से था।

इससे पहले कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में आतंकियों के साथ तीन दिन तक चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने रविवार को दो आतंकियों को मार गिराया था। हालांकि इस मुठभेड़ में पांच जवान भी शहीद हो गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें