Jaish-e-Mohammed का फरार आतंकी श्रीनगर से गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक फरार आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल के पुलिस आयुक्त ने बताया कि गिरफ्तार आतंकवादी की पहचान फैयाज अहमद लोन के रूप में हुई है। वह जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले का रहने वाला है। उसे श्रीनगर से गिरफ्तार किया गया है।

Jaish-e-Mohammed

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने आतंकवादी संगठन Jaish-e-Mohammed के एक फरार आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल के पुलिस आयुक्त ने बताया कि गिरफ्तार आतंकवादी की पहचान फैयाज अहमद लोन के रूप में हुई है। वह जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले का रहने वाला है। उसे श्रीनगर से गिरफ्तार किया गया है।

दिल्ली पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर दो लाख रुपये का इनाम रखा था। यह आतंकी 2015 में वारंट जारी होने के बाद से फरार था। पिछले चार सालों से पुलिस को उसकी तलाश थी। एक मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने उसके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर रखा था। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए Jaish-e-Mohammed के फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से सुरक्षा एजेंसियां और सुरक्षाबल काफी सतर्कता बरत रहे हैं। आतंकियों की धर-पकड़ भी तेज कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर के 4 आतंकी ढेर

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें