भारत पाकिस्तान के बीच तनाव बरकरार, सेना और सुरक्षाबल अलर्ट पर

सीआरपीएफ, सेना और राज्य पुलिस ने कल सुबह ही आतंकियों के साथ एनकाउंटर शुरू किया था। जिसके उपरांत दो आतंकी मार गिराए गए। कश्मीर में जगह जगह आतंकियों की तलाश जारी है

AIF-air-strike-security-on-on-high-alert

Security

बुधवार को जहां भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी लड़ाकू विमान को खदेड़ कर भगाया। सरहद पर पाकिस्तानी सेना की घेराबंदी की तो वहीं कश्मीर में भी जैश के आतंकियों के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों ने कार्यवाही तेज़ कर दी है। बुधवार को कश्मीर के शोपियां जिले के मामंडर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच लगातार फायरिंग भी हुई जिसमें दो आतंकी मारे गए।

भारत ने बालाकोट में एयरस्ट्राइक करके पुलवामा हमले का बदला ले लिया। जैश के कई ठिकानों को ध्वस्त कर दिया। तो वहीं कश्मीर में छिपे जैश के आतंकियों की धर पकड़ भी तेज़ कर दी है।

कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि वहां के एक रिहायशी मकान में 2-3 आतंकी छिपे हुए हैं। क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर सेना की 23वीं पैरामिलिट्री फोर्स, सीआरपीएफ और एसओजी ने संयुक्त अभियान शुरू किया। इस अभियान में दो आतंकी मारे गए। मारे गए दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के बताए गए हैं। फायरिंग तो कुछ देर बाद रूक गई थी पर वहां पर सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है।

सीआरपीएफ, सेना और राज्य पुलिस ने कल सुबह ही आतंकियों के साथ एनकाउंटर शुरू किया था। जिसके उपरांत दो आतंकी मार गिराए गए। कश्मीर में जगह जगह आतंकियों की तलाश जारी है। जैसे ही आतंकियों के छिपे होने की कहीं से सूचना मिलती है तुरंत उसपर कार्यवाही शुरू कर दी जाती है। पुलवामा हमले के बाद सेना की तरफ से सर्च अभियान भी लगातार जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें