मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने 2 लोगों को गोलियों से भूना, सरेबाजार फायरिंग से हड़कंप

मदन यादव मननपुर बस्ती निमियाटाड़ का रहने वाला था। मदन ट्रेन पर सवार होकर जमुई से भलूई हाल्ट आया हुआ था। यहां भलुई के मुखिया गणेश रजक की स्कॉर्पियो गाड़ी अपने साथ लेकर मदन सड़क पर निकला हुआ था। मदन के साथ गणेश रजक का ड्राइवर छोटू भी मौजूद था।

Naxali, bihar lakhisarai, police, sirf sach, sirfsach.in, नक्सली, पुलिस, मुखबिरी, बिहार, लखीसराय, हत्या, मर्डर, नक्सली नामा, सिर्फ सच

मामला लखीसराय चानन थाना क्षेत्र के मननपुर महादलित टोला की है। यहां मेन रोड पर नक्सलियों ने फायरिंग कर लोगों में दहशत भी भर दिया है।

बिहार में नक्सलियों ने एक बार फिर गोलियां बरसाई हैं। इस बार मौत के इन सौदागरों ने 2 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। नक्सलियों ने दोनों पर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाया था। यह मामला लखीसराय चानन थाना क्षेत्र के मननपुर महादलित टोला की है। यहां मेन रोड पर नक्सलियों ने फायरिंग कर लोगों में दहशत भी भर दिया है। नक्सलियों की गोली से मरने वाले लोगों का नाम मदन यादव और छोटू यादव है।

जानकारी के मुताबिक मदन यादव मननपुर बस्ती निमियाटाड़ का रहने वाला था। मदन ट्रेन पर सवार होकर जमुई से भलूई हाल्ट आया हुआ था। यहां भलुई के मुखिया गणेश रजक की स्कॉर्पियो गाड़ी अपने साथ लेकर मदन सड़क पर निकला हुआ था। मदन के साथ गणेश रजक का ड्राइवर छोटू भी मौजूद था। मदन एक दुकान से दूध लेने के लिए आया हुआ था। लेकिन दुकान के पास अचानक नक्सलियों ने मदन पर फायरिंग कर दी। नक्सलियों की गोली से बचने के लिए मदन ने लगभग सौ मीटर तक लंबी दौड़ भी लगाई। लेकिन नक्सली उसे निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते रहे।

इसकी वजह से नक्सलियों की चार गोली मदन के सिर और पेट सहित शरारी के अन्य हिस्सों पर लगी। मदन की हत्या के बाद नक्सलियों ने स्कॉर्पियो चला हे छोटू कुमार को पकड़ लिया। नक्सलियों ने छोटू की भी गोली मारकर हत्या कर दी। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद नक्सल लाल आतंक का नारा लगाने लगे और फिर जंगल की तरफ निकल गए। अचानक हुई गोलीबारी से इलाके के लौग भई दहशत में आ गए हैं। बहरहाल अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की तफ्तीश कर रही है और नक्सलियों के धर पकड़ के लिए भी योजना बनाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: गोलियां और ग्रेनेड के छर्रे लगने के बाद भी डटा रहा यह दिलेर, मार गिराए थे जैश के तीन आतंकी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें